प्रेम संबंध में अभिषेक की हत्या

Wednesday, December 23, 2015

A A

अभिषेक मिश्रा

रायपुर | संवाददाता: शंकराचार्य कॉलेज के निदेशक अभिषेक मिश्रा की दोस्त ने ही हत्या कर दी थी. बुधवार को अभिषेक के दोस्त विकास जैन समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया. श्री गंगाजली एजुकेशन सोसायटी के संस्थापक आईपी मिश्रा का बेटा अभिषेक मिश्रा 9 नवंबर से गायब था.

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित हाईप्रोफाइल अभिषेक मिश्रा अपहरण कांड को लेकर पुलिस ने दावा किया है कि 42 दिनों से लापता अभिषेक की उसकी दोस्त ने ही प्रेम संबंध के कारण हत्या कर दी थी. राज्य सरकार ने इसकी जांच के लिये कल ही एसआईटी गठित की थी.

आरोप है कि रहस्यमय तरीके से गायब अभिषेक मिश्रा की हत्या कर शव को स्मृति नगर सड़क 12 स्थित एक बंगले के लान में दफना दिया गया था. इस मामले में इस्पात नगरी के एक युवा व्यवसायी विकास जैन सहित 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में लिया है. मामला प्रेम संबंध से जुड़ा बताया जा रहा है. आरोप है कि विकास जैन की पत्नी के साथ अभिषेक के प्रेम संबंध थे, जिससे नाराज़ विकास ने अभिषेक मिश्रा का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने आज भिलाई के स्मृति नगर से अभिषेक का शव बरामद किया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिये रायपुर के मेकाहारा लाया गया. हालांकि पुलिस ने डीएनए टेस्ट के बाद ही अंतिम तौर पर अभिषेक के शव की पहचान को सुनिश्चित करने की बात कही है.

Tags: , , , , , , ,