एजाज जैसे टिके रहना नहीं आता: सना

Tuesday, January 20, 2015

A A

सना खान

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ से बाहर हुई सना खान ने कहा कि उन्हें एजाज के समान शो में टिके रहना नहीं आता है. सना खान के अनुसार न तो वह झगड़ा कर सकती है न ही हंगामा, जिसे दर्शक चाहते हैं. सना खान ने यह भी कहा कि ‘बिग बॉस’ में उसके समान इंसान कोई छाप नहीं छोड़ सकता है. अपने ‘बिग बॉस’ से बाहर होने का कारण बताते-बताते सना ने एजाज खान पर ही अनायस में आरोप लगा दिये हैं. सना ने अपने बारे में कम और एजाज खान के बारे में ज्यादा बात की है. मानो एजाज ही सना को ‘बिग बॉस’ से बाहर करने का दोषी है. टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ से रविवार को बेदखल हुई अभिनेत्री सना खान का कहना है कि वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूर्व प्रतिभागी एजाज खान जैसा बर्ताव नहीं कर सकती थीं. सना ‘बिग बॉस’ हाउस में बतौर ‘चैलेंजर’ गई थीं, लेकिन वहां महज दो सप्ताह ही टिक पाईं.

वह शो से बेदखल किए जाने के क्रम में राहुल महाजन और संभावना सेठ के साथ नोमिनेट की गई थीं.

सना ने कहा, “बिग बॉस’ हाउस को शोर मचाने और भौंकने वालों की जरूरत है, इसलिए मुझ जैसी इंसान अंदर कोई छाप छोड़ने में समर्थ नहीं थी.”

सना ने कहा, “वहां हर कोई नजरों में आने के लिए झगड़ना व हंगामा करना चाहता है..मैं एजाज खान की तरह नहीं बन सकती, जो शो में देर तक टिके रहने के लिए अपने उग्र बर्ताव से लोगों का मनोरंजन करते हैं. उनका मुझसे कोई मुकाबला नहीं है. मेरा व्यक्तित्व और काम करने का तरीका उनसे बिल्कुल अलग है.”

Tags: , , ,