बच्चों के साथ समय नहीं गुजार पाता: सैफ

Wednesday, November 27, 2013

A A

सैफ अली खान

मुंबई | एजेंसी: अभिनेता सफ अली खान फिल्म ‘ता रा रम पम’ में एक प्यारे, स्नेही और बच्चों के साथ खूब मौज-मस्ती करने वाले पिता का किरदार निभा चुके हैं. लेकिन उनका कहना है कि असल जिंदगी में अपने बच्चों के साथ वक्त गुजारने का मौका उन्हें कम ही मिलता है.

सैफ (43) एक बेटी सारा और एक बेटे इब्राहिम के पिता हैं. इन बच्चों की मां अभिनेत्री अमृता सिंह से 2004 में उनका तलाक हो चुका है. अमृता के साथ उनका वैवाहिक रिश्ता 13 साल तक चला.

सैफ ने कुछ समय पहले ही अभिनेत्री करीना कपूर से दूसरी शादी की है. उन्होंने कहा, “सारा और मैं अच्छे दोस्त हैं. इब्राहिम को क्रिकेट खेलना पसंद है. हम दोनों कई बार साथ खेलते हैं, लेकिन मुझे उसके साथ खेलने का पर्याप्त समय नहीं मिल पाता.”

शूटिंग में बेहद व्यस्त रहने वाले सैफ समय के बेहतर प्रबंधन के महत्व पर जोर देते हैं. उन्होंने कहा, “मुझे अपनी मां (अभिनेत्री शर्मिला टैगोर) के साथ भी वक्त बिताने का मौका नहीं मिलता. समय के साथ संतुलन बनाना बहुत जरूरी होता है और यही जीवन की सबसे बड़ी समस्या है.”

सैफ करीब 20 वर्षो से हिंदी फिल्म जगत में काम कर रहे हैं. उन्होंने ‘ये दिल्लगी’, ‘कच्चे धागे’, ‘हम तुम’ और ‘लव आज कल’ जैसी कई सफलतम फिल्मों में काम किया है. सैफ का मानना है कि एक अभिनेता को उसके काम की वजह से पहचाना जाना चाहिए न कि उसकी निजी जिंदगी की बातों से.

सैफ की आनेवाली फिल्म ‘बुलेट राजा’ में वह गैंगस्टर राजा मिश्रा की भूमिका में दिखाई देंगे. अपराध-रोमांच पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया हैं. अभिनेता जिम्मी शेरगिल और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म के अन्य कलाकार हैं. यह फिल्म 29 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही है.

Tags: , , ,