बुजुर्ग सिख पर हमला करने वाली युवती गिरफ्तार

Saturday, August 17, 2013

A A

ब्रिटेन

लंदन: ब्रिटेन के कॉवेंट्री शहर में एक 80 वर्षीय सिख बुजुर्ग पर हमला करने की आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना कॉवेंट्री शहर के ट्रिनिटी स्ट्रीट पर 10 अगस्त की शाम 8.30 बजे हुई थी जब इस लड़की की इस वृद्ध के साथ कहासुनी हुई और उसने वृद्ध को लातें मारी और गालियां दीं. वृद्ध के नीचे गिरने के बाद लड़की ने उनके चेहरे पर थूका.

इस घटना को पास से गुजर रहे एक युवक ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया था और बाद में इसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया था जिसके बाद इस लड़की के कृत्य की काफी आलोचना हो रही थी. इस वीडियो में लड़की के साथ तीन युवक भी मौजूद हैं.

कॉवेंट्री टेलीग्राफ अखबार के अनुसार उस वक्त सड़क पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं आया. घटना के बाद में सिर्फ एक व्यक्ति मदद के लिए आगे आया और इसके बाद वह लड़की और उसके साथी वहां से चले गए. उस व्यक्ति ने बुजुर्ग की गिरी हुई पगड़ी उठा कर दी.

ब्रिटेन के वेस्ट मिडलैंड्स के इस शहर की पुलिस ने इसे दुर्भावनापूर्वक किया गया हमला बताया है. इस अपराध के दोषी को पांच साल कैद का प्रावधान है. पुलिस का कहना है कि लड़की से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Tags: , ,