Box Office: ‘बेबी’ आगे ‘डॉली..’ पीछे!

Tuesday, January 27, 2015

A A

सोनम कपूर- डॉली की डोली

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: आज आतंकवाद किसी ठगनी के प्रेम कहानी से ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दा है इसी कारण से फिल्म ‘बेबी’ में ‘डॉली की डोली’ से तिगुनी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर नजर आ रही है. आतंकवाद से लोग दहशत तथा बेबस है इसीलिये इसके खिलाफ लडने वाले अक्षय कुमार की ‘बेबी’ ने रिलीज के बाद 35 करोड़ रुपये कमा लिये हैं जबकि सोनम कपूर ठगनी की ‘डॉली की डोली’ ने केवल 10 करोड़ रुपये ही कमाये हैं. इस तरह से एक साथ शुक्रवार को रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों में ‘बेबी’ ने बाजी मार दी है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार अभिनीत ‘बेबी’ ने शुक्रवार को रिलीज होने के बाद से अब तक 35 करोड़ रुपये, जबकि सोनम कपूर अभिनीत ‘डॉली की डोली’ ने 10 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. एक बयान में कहा गया कि नीरज पांडे निर्देशित ‘बेबी’ ने तीन दिनों में 36.07 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

‘बेबी’ एक अंडरकवर एजेंट की कहानी है. इसमें अनुपम खेर, के के मेनन, राणा डग्गूबाती, डैनी डेंजोंग्पा व तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं.

वहीं, अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘डॉली की डोली’ ने रिलीज के बाद तीन दिनों में 10.75 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस फिल्म में मलाइका अरोरा खान के आइटम सांग के बाद भी भीड़ नहीं जुट पा रही है.

अभिषेक डोगरा निर्देशित इस फिल्म में सोनम कपूर, पुलकित सम्राट व राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी एक लुटेरी दुल्हन के इर्दगिर्द घूमती है. अरबाज़ खान और सोनम कपूर को उम्मीद थी कि उनकी फिल्म ‘डॉली की डोली’ बॉक्स ऑफिस में भी सराही जायेगी परन्तु ‘बेबी’ ने दर्शकों की वाहवाही ज्यादा लूटी है. वैसे भी लोगों के लिये ‘डॉली की डोली’ उठती है या नहीं उससे ज्यादा बड़ा मुद्दा आतंकवाद से लड़ना है.

Tags: , , ,