‘बॉम्बे वेलवेट’

Thursday, March 19, 2015

A A

'बॉम्बे वेल्वेट'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया. इस फिल्म की कहानी 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में फिल्माई गई है, जब तस्करी जोरों पर थी और जैज गानों का दौर था. इस फिल्म में रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर विश्व कप में भारत बांग्लादेश के क्वार्टर फाइनल मैच के प्रसारण के दौरान रिलीज किया गया.

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और इसे 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में फिल्माया गया है. यह फिल्म ज्ञान प्रकाश के उपन्यास ‘मुंबई फेबल्स’ पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है, जिसके सपने बड़े-बड़े हैं और उन्हें सच करने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है.

फिल्म के ट्रेलर में रणबीर को एक स्थानीय मुक्के बाज के रूप में दिखाया गया है जिसका नाम जॉनी बलराज है. वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा को एक नाइटक्लब में गायिका के रूप में दिखाया गया है, जिसका नाम रोजी है और जॉनी रोजी को प्यार करता है.

रणवीर और अनुष्का पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में रणबीर और अनुष्का को उसी तरह दिखाया गया है, जैसे ‘बरसात’ फिल्म में रणबीर के दादा राज कपूर और नरगिस को दिखाया गया था.

Bombay Velvet | Official Theatrical Trailer

फिल्म 15 मई को प्रदर्शित होगी.

Tags: , ,