बालीवुड के खानों के खान, आमिर खान

Tuesday, December 9, 2014

A A

आमिर खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान को ‘बालीवुड’ के ‘खानों’ का खान माना जाता है क्योंकि वे फिल्मों के अलावा भी सामाजिक कार्य करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में ‘सत्यमेव जयते’ को होस्ट करना शुरु किया है. इसके बाद भी आमिर खान की दिली इच्छा है कि बालीवुड के तीनों खानों को लेकर एक फिल्म बने जो बालीवुड की सबसे यादगार फिल्म होगी. जाहिर है कि आमिर खान स्वंय़ भी उस फिल्म में यादगार किरदार करना चाहते हैं. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने कहा है कि बॉलीवुड के ‘खान’ को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी और उन्हें इसमें अभिनय करके खुशी होगी. बॉलीवुड की लोकप्रिय खान तिकड़ी हाल में एक मंच पर साथ-साथ नजर आई.

यह पूछे जाने पर कि सलमान और शाहरुख खान के साथ एक फिल्म करने की कोई योजना है? जवाब में आमिर ने कहा, “मुझे सच में लगता है कि हम तीनों को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी. अगर हम तीनों को कहानी पसंद आई, तो यकीनन हमें इसमें काम करके खुशी होगी.”

आमिर फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘पीके’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 19 दिसंबर को रिलीज होगी. आमिर ने कहा कि फिलहाल उन्होंने न तो कोई फिल्म साइन की है और न ही अगले साल अपना धारावाहिक ‘सत्यमेव जयते’ ही करने जा रहे हैं. अगर तीनों खानों को लेकर फिल्म बने तो उसमें सल्लू, एसआरके तथा ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ होंगे.

Tags: , , , , ,