बॉलीवुड पर चढ़ा फीफा का बुखार

Thursday, June 12, 2014

A A

फीफा विशव कप-2014

मुंबई | एजेंसी: फीफा विश्व कप फुटबाल से बालीवुड भी अछूता नहीं है, फीफा का बुखार बालीवुड से सर पर चढ़ कर बोल रहा है. ज्यादातर अभिनेता तथा अभिनेत्रियां ब्राजील की प्रशंसक हैं. गौरतलब है कि फीफा विश्व कप 2014 गुरुवार से ब्राजील में शुरू हो रहा है.

अभिनेता रितेश देशमुख की अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ मैच देखने की योजना है, वहीं राम कपूर ब्राजील के कप जीतने की आशा कर रहे हैं. रितेश एक बहुत बड़े क्रिकेट प्रशंसक हैं, लेकिन जेनेलिया को फुटबॉल पसंद हैं.

35 वर्षीय रितेश ने यहां ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्र्ट्स’ के सेट पर कहा, “मैं बहुत बड़ा क्रिकेट प्रेमी हूं और मैंने थोड़ा बहुत फुटबॉल खेला है. मेरी पत्नी फुटबॉल देखती हैं और हर टीम और खिलाड़ी का रिकॉर्ड रखती हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं जब भी कुछ करना चाहता हूं, वह हमेशा मेरा साथ देती हैं इसलिए इस बार वह जो मैच देखना चाहती हैं, उसमें मैं उनका साथ देना चाहता हूं.”

रितेश अपनी आगामी फिल्म ‘हमशकल्स’ के निर्देशक साजिद खान और पूरी टीम के साथ डांस रियलिटी शो के सेट पर पहुंचे थे.

रितेश के सह-कलाकर राम कपूर भी फुटबॉल प्रेमी हैं. वह फीफा विश्व कप के मेजबान ब्राजील का समर्थन कर रहे हैं, ताकि इस बार कप वह जीते.

राम ने कहा, “मैं फुटबॉल का लुत्फ उठाता हूं, लेकिन मुझे सभी मैच देने का मौका नहीं मिलता. मैंने हमेशा ब्राजील का समर्थन किया और इस बार टूर्नामेंट ब्राजील में है. आशा है कि इस बार ब्राजील जीतेगा.”

अभिनेत्री ईशा गुप्ता को भी फुटबॉल का खेल पसंद है और उन्होंने कहा, “हर कोई जानता है कि मुझे फुटबॉल पसंद है. इस बार मैच ब्राजील में हो रहे हैं और मैं आशा करती हूं कि इस बार वे जीतें.”

फीफा विश्व कप का फाइनल मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा.

Tags: , , , ,