‘संजू’ की रिहाई से उत्साहित B’wood

Wednesday, February 24, 2016

A A

संजय दत्त-अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘संजू बाबा’ की रिहाई की खबर से बॉलीवुड उत्साहित है. फिल्म ‘अलीगढ़’ के अभिनेता मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव इस बात से काफी खुश हैं कि गुरुवार को अभिनेता संजय दत्त रिहा हो जाएंगे. ‘अलीगढ़’ के एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान मनोज ने कहा, “मैं संजू को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं और खुश हूं कि वह एक-दो दिन में आखिरकार अपने परिवार और दोस्तों के पास वापस आ रहे हैं. हम उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हमेशा उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं.”

मनोज और संजय ने ‘दौड़’, ‘एलओसी कारगिल’ और ‘दस कहानियां’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

संजय को 1993 में मुंबई में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के दौरान अवैध हथियार रखने का दोषी पाया गया था. इस मामले में उनकी सजा पूरी होने वाली है, जिसके बाद वह गुरुवार को पुणे की यरवडा जेल से बाहर आ जाएंगे. हालांकि, इससे पहले वह कई बार पैरोल पर बाहर आ चुके हैं, जिस पर कई बार सवाल उठाए जा चुके हैं.

वहीं राजकुमार ने कहा, “यह बहुत अच्छी खबर है. मैं बहुत खुश हूं कि वह वापस आ रहे हैं. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं. उन्होंने सम्मान के साथ अपनी सजा पूरी की, मानसिक तनाव भी अब खत्म हो गया है. वह अच्छे इंसान हैं.”

हसंल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अलीगढ़’ शुक्रवार को रिलीज होगी.

Tags: , , , , ,