हॉलीवुड से टक्कर ले बॉलीवुड – सैफ

Friday, May 3, 2013

A A

सैफ अली खान

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान का मानना है कि हॉलीवुड यदि खुद को पश्चिम का प्रतिनिधि मानता है तो बॉलीवुड को पूर्व का प्रतिनिधि बन कर उसे टक्कर देनी चाहिए.सैफ के अनुसार बॉलीवुड को भारत के अलावा अपनी फिल्में मध्य पूर्व के देशों में प्रदर्शित करने पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि वहां के लोगों को भारतीय फिल्में पसंद है.

बॉलीवुड में अच्छे लेखकों और निर्देशकों की कमी के बारे में बात करते हुए सैफ बोले कि हालांकि अभी इनकी संख्या में कमी है लेकिन आने वाले दिनों में ऐसी स्थिति नहीं रहेगी क्योंकि इस क्षेत्र में नई प्रतिभाएं आ रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि आम धारणा के विपरित भारतीय दर्शकों को खुश करना बहुत ही मुश्किल काम है क्योंकि वे सब कुछ स्वीकर कर लेने वालों में से नहीं हैं.

अपनी आगामी फिल्म `गो गोवा गॉन’ में जॉम्बी हंटर का किरदार निभा रहे सैफ का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि ईरान और इराक जैसे मध्य पूर्व के देशों की फिल्मों का बजट बहुत ज्यादा होता होगा. हमें सिर्फ अपने विचारों को निखारने और अपनी व्यक्तिगत पहचान बनाने की ओर ध्यान देने की जरूरत है. सौफ के अनुसार बॉलीवुड अच्छा काम कर रहा हैं और धीरे-धीरे उनके बराबर पहुंच रहा हैं.

Tags: , , , ,