भाजपा का अभियान सफल: अमित शाह

Tuesday, December 23, 2014

A A

अमित शाह-भाजपा अध्यक्ष

नई दिल्ली | एजेंसी: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उनके पार्टी की रणनीति सही साबित हुई है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को झारखंड और जम्मू एवं कश्मीर में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि 2014 के आम चुनाव और हालिया विधानसभा चुनावों के परिणाम ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा का ‘कांग्रेस मुक्त’ अभियान सफलतापूर्वक आगे चल रहा है. शाह ने दोनों राज्यों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल से बधाई देता हूं. इस जीत में मोदी सरकार के छह महीने के कामकाज और मोदी के प्रति लोगों के सम्मान का बड़ा योगदान है. उन्होंने दोनों राज्यों में हमारे प्रचार अभियान का नेतृत्व किया और दोनों राज्यों में अपेक्षित सफलताएं मिली हैं.”

दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए पांच चरणों में हुए मतदान के बाद मंगलवार को हुई मतगणना में झारखंड में भाजपा 81 में 40 और जम्मू एवं कश्मीर में 87 में 25 सीटों पर आगे चल रही है.

शाह ने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा, “मई में हुए लोकसभा चुनाव और हाल में हुए महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा चुनाव ने यह साबित किया है कि भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत अभियान को सफलता मिल रही है और आगे भी यह जारी रहेगा.”

Tags: , , , , , , , , , , , , , ,