भाजपा की पटना रैली फ्लाप शो: नीतीश

Monday, November 11, 2013

A A

नीतीश कुमार-पूर्व मुख्यमंत्री

पटना | एजेंसी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि मोदी की पटना रैली पूरी तरह से फ्लाप थी. उन्होंने कहा कि कहा कि इस रैली में तो गांधी मैदान का आधा हिस्सा भी नहीं भरा था.

रैली को पूरी तरह फ्लॉप बताते हुए नीतीश ने कहा कि मोदी ने 2008 के अहमदाबाद विस्फोट के पीड़ितों से मुलाकात करने कहां-कहां और कितनों के घर गए थे? वह पटना विस्फोट पर इतना शोर क्यों मचा रहे हैं?

नीतीश कुमार ने इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापकों में से एक यासीन भटकल से पूछताछ नहीं होने के सवाल पर कहा कि किसी से पूछताछ करने की जवाबदेही सुरक्षा एजेंसियों की है, बिहार सरकार की नहीं.

उन्होंने कहा कि रैली की जो भी चर्चा हुई वह आतंकवादियों चलते हुई. पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पटना की रैली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. उन्होंने दावा किया कि भाजपा की रैली की सुरक्षा में जितने पुलिस बल तैनात किए गए थे उतने पटना में किसी भी रैली में तैनात नहीं किए गए थे.

उल्लेखनीय है कि पटना के गांधी मैदान में 27 अक्टूबर को भाजपा के हुंकार रैली के दौरान हुए विस्फोट में पांच लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद भाजपा और जनता दल, युनाइटेड के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पिछले दिनों मोदी ने भी एक रैली में नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्हें असंवेदनशील मुख्यमंत्री बताया था.

Tags: , , ,