मोदी से डर गये हैं विरोधी

Monday, January 27, 2014

A A

नरेंद्र मोदी

लखनऊ | समाचार डेस्क: भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि विरोधी दल नरेंद्र मोदी की लहर के कारण डरे हुये हैं. नरेंद्र मोदी और पार्टी के उत्तरप्रदेश प्रभारी अमित शाह के खिलाफ विरोधी इसलिये ही आरोप लगा रहे हैं.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद बर्मा का यह कहना कि मोदी और मुलायम सिंह के लिए स्क्रिप्ट लिखने का काम अमित शाह करते हैं और भाजपा और सपा के बीच सबकुछ पहले से फिक्स है, झुंझलाहट में दिया गया बयान है. पाठक ने कहा कि चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में भाजपा को मिल रही भारी सीटों की वजह से संप्रग सरकार के मंत्रियों में खलबली मची हुई है और उसी का नतीजा है कि अब केंद्र के मंत्री भी अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उप्र प्रभारी अमित शाह की रणनीति का असर और मोदी की लहर का असर उप्र में दिखाई दे रहा है. शाह की रणनीति की वजह से ही चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में पार्टी को पांच गुना अधिक सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं. कांग्रेस के मंत्रियों को अब लगने लगा है कि उप्र में उनकी जमीन खिसक चुकी है, इसीलिए घबराहट के मारे ऐसी बयानबाजी की जा रही है. पाठक ने कहा कि सपा के मुखिया मुलायम सिंह को भी बेनी प्रसाद के उन आरोपों पर सफाई देनी चाहिए, जिसमें उन्होंने कहा कि मुलायम के रक्षामंत्री रहते हुए घोटाले हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि बेनी प्रसाद बर्मा ने एक बयान में कहा है कि उप्र में मोदी और मुलायम के भाषणों की स्क्रिप्ट अमित शाह ही लिखते हैं और उनके बीच सबकुछ फिक्स हो चुका है. इसके बाद भाजपा अपने नेता के बचाव में उतर गई.

Tags: , , , , ,