भाजपा करवा रही आप पर हमले: केजरीवाल

Tuesday, April 29, 2014

A A

अरविंद केजरीवाल

वाराणसी | एजेंसी: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ है.

उन्होंने कहा, “भाजपा के गुंडे यह सब कर रहे हैं, लेकिन यकीन दिला दूं कि मैं डरने वालों में से नहीं हूं. वाराणसी में मोदी चुनाव हार रहे हैं इसलिए उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में गुस्सा है.”

उल्लेखनीय है कि सोमवार को वाराणसी के अस्सी घाट इलाके में कुछ लोगों ने दो आप कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की जिससे एक कार्यकर्ता की नाक की हड्डी टूट गई और दूसरे के कान में गंभीर चोट आई है.

इससे पहले आप के चुनाव प्रचार के दौरान कई बार केजरीवाल के ऊपर भी हमले हो चुके हैं और उनके कार्यकर्ताओं को भी निशाना बनाया गया है तथा उनकी सभाओं में हंगामा किया गया था.

गौरतलब है कि आप के संयोजक केजरीवाल वाराणसी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं. उन्होंने अमेठी से राहुल गांधी के भी चुनाव हारने का दावा किया.

भोजूबीर पंचकोशी मार्ग पर सोमवार को केजरीवाल की सभा के दौरान भाजपा समर्थकों ने हंगामा किया था. भाजपा समर्थकों पर आप की सभा की समाप्ति पर आप कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने व कुर्सियों को आग के हवाले करने का भी आरोप है.

Tags: ,