गिरिराज का मुद्दा समाप्त: भाजपा

Thursday, April 2, 2015

A A

गिरिराज सिंह- केन्द्रीय मंत्री

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: भाजपा प्रवक्ता राम माधव के अनुसार गिरिराज सिंह का मुद्दा समाप्त हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ केंद्रीय मंत्री मंत्री गिरिराज सिंह की नस्लभेदी टिप्पणी को लेकर चौतरफा आलोचनाओं से घिरी भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार कहा कि गिरिराज इस बारे में स्पष्टीकरण दे चुके हैं और इसलिए मामला यहीं समाप्त हो जाता है. भाजपा के राष्ट्रीय महासिचव राम माधव ने संवाददाताओं से कहा, “गिरिराज ने अपनी टिप्पणी पर स्पष्टीकरण दे दिया है. यह मामला यहीं समाप्त हो जाता है.”

गिरिराज ने मंगलवार को पटना में संवाददाताओं से कहा था, “यदि राजीव गांधी ने नाइजीरिया की महिला से शादी की होती और वह महिला श्वेत नहीं होती तो क्या तब भी कांग्रेस उन्हें अपने नेता के रूप में स्वीकार करती?”

अपनी इस टिप्पणी पर चौतरफा आलोचना झेलने के बाद गिरिराज ने बुधवार को इस पर खेद व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्होंने यह टिप्पणी अनौपचारिक बातचीत के दौरान की थी.

बकौल गिरिराज, “अनौपचारिक बातचीत के दौरान कई तरह की बातें होती हैं. यदि मेरी टिप्पणियों से सोनिया जी या राहुल जी को ठेस पहुंची है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं.”

Tags: , , ,