मैं भाग्यशाली हूं: बिपाशा

Thursday, January 8, 2015

A A

बिपाशा बसु-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपने जन्मदिन पर उन्हें खास महसूस कराने वाले सभी को बिपाशा बसु ने शुक्रिया कहा है. बिपाशा ने अपने आप को इसलिये भाग्यशाली माना है कि उनके पास दोस्तो की फौज है. बिपाशा, अपने दोस्तों को ही जीवन का तोहफा मानती हैं. अभिनेत्री बिपाशा बसु बुधवार को 35 साल की हो गईं. वह अपने आपको बुहत भाग्यशाली मानती हैं. बिपाशा ने कहा कि उनके परिवार और मित्रों ने उन्हें राजकुमारी जैसा महसूस कराया है. बिपाशा ने ट्वीट कर कहा, “मैं दुनिया की सबसे ज्यादा भाग्यशाली लड़की हूं. मेरे प्रियजनों ने मुझे राजकुमारी जैसा महसूस कराया है.”

दोस्तों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने वाली बिपाशा ने उन्हें अपने जीवन का बेशकीमती तोहफा बताया. उनके दोस्तों में प्रसिद्ध डिजायनर रॉकी भी शामिल हैं.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मेरे लिए सबसे कीमती तोहफा मेरे दोस्त हैं.”

उन्होंने लिखा, “मेरे जन्मदिन पर मुझे खास महसूस कराने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मैं आप सभी के प्यार से गदगद हूं. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.”

बिपाशा जल्द ही भुतहा फिल्म ‘अलोन’ में टीवी कलाकार करण ग्रोवर के साथ नजर आएंगीं. इस फिल्म के ट्रेलर को शाहरूख खान, प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन और अर्जुन कपूर समते कई कलाकारों की वाहवाही मिली है.

Tags: , ,