छात्र ने छात्र को पीटकर मार डाला

Friday, August 8, 2014

A A

बिहार

समस्तीपुर | एजेंसी: बिहार के समस्तीपुर में छात्रों के दो गुटों में ऐसी झड़प हुई कि एक गुट ने दूसरे गुट के एक छात्र को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गाया है जिसे चिकित्सा सुविधा दी जा रही है.

गौरतलब है कि बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के समीप छात्रों के दो गुटों में हुई हिंसक झड़प में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय और बछवाड़ा के रहने वाले छात्र प्रतिदिन समस्तीपुर पढ़ने आते हैं, इसी क्रम में गुरुवार को दोनों क्षेत्रों के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी कड़ी में शुक्रवार को दोनों गुट के छात्र एकबार फिर भिड़ गए.

इसी क्रम में दलसिंहसराय के छात्र विशाल कुमार और विक्रम कुमार की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई. इस पिटाई से विशाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि विक्रम गंभीर रूप से घायल हो गया.

समस्तीपुर रेल थाना के अधिकारी सुमित प्रताप ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है. आरोपी छात्रों का गुट भागने में कामयाब रहा. आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Tags: , , , , , ,