बिहार: मोदी के पोस्टर फाड़े

Saturday, August 8, 2015

A A

नरेेन्द्र मोदी-प्रधानमंत्री

गया | समाचार डेस्क: बिहार के गया में परिवर्तन रैली से पहले प्रधानमंत्री मोदी के बैनर-पोस्टर किसी ने फाड़ दिए. इस रैली को प्रधानमंत्री संबोधित करने वाले हैं. इसकी जानकारी शनिवार सुबह जब भारतीय जनता पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को हुई तो हंगामा शुरू हो गया. पुलिस के अनुसार, परिवर्तन रैली से संबंधित नरेंद्र मोदी के दर्जनों बड़े होर्डिग्स करीमगंज, ओवर ब्रिज के आसपास लगाए गए थे. शुक्रवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने मोदी के इन होर्डिग्स को फाड़ दिया. इन पोस्टरों पर लगे नरेंद्र मोदी की तस्वीर में चेहरे को फाड़ा गया है.

भाजपा कार्यकर्ताओं को जब इसकी जानकारी हुई तो हंगामा शुरू हो गया. शहर के कई स्थानों पर राजग कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और प्रदर्शन किया. पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाए जाने के बाद कार्यकर्ता शांत हुए.

रैली के संयोजक और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि असामाजिक तत्वों ने मोदी के बैनर-होर्डिग्स को फाड़ दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर पर ही स्टेशन और इसके आसपास के क्षेत्रों से भी मोदी के बैनर-पोस्टर हटाए गए या फाड़े गए हैं. सरकारी मशीनरी के इस्तेमाल के जरिए मुख्यमंत्री रैली को असफल करने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “जनता दल युनाइटेड द्वारा ऐसे पोस्टर लगाए जा रहे हैं जैसे कल नीतीश कुमार ही आने वाले हैं. शादी किसी की है और शहनाई कोई और बजा रहा है.”

Tags: , , , ,