JDU MLC का बेटा रॉकी गिरफ्तार

Tuesday, May 10, 2016

A A

गिरफ्तार

गया | समाचार डेस्क: नीतीश कुमार द्वारा कड़ी कार्यवाही की बात कहने के बाद ही गया से पार्टी की एमएलसी का बेटा गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी रॉकी यादव पर ने उनकी कार को ओवरटेक करने वाले एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसको लेकर राष्ट्रीय स्तर पर बवाल मचा हुआ था. वहीं विरोधी रॉकी के गिरफ्तार न होने से जंगलराज का आरोप लगा रहे थे. बिहार के गया में छात्र आदित्य सचदेव की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी सत्ताधारी जदयू की विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गया के नगर पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने रॉकी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि रॉकी को मंगलवार तड़के बोधगया से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रॉकी के पास से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि शनिवार देर रात बोधगया से लौट रहे जदयू विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे रॉकी की लैंड रोवर क्रूज कार को एक व्यवसायी के बेटे आदित्य सचदेवा ने ओवरटेक किया, जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद रॉकी ने कथित तौर पर 19 वर्षीय आदित्य को गोली मार दी. घायल आदित्य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने रॉकी के पिता बिंदी यादव और मनोरमा देवी के अंगरक्षक राजेश कुमार को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था.

Tags: , , , , ,