बिहार: जदयू नेता पी रहे हैं दारू

Wednesday, July 13, 2016

A A

शराबी

पटना | समाचार डेस्क: बिहार में शराबबंदी के बावजूद जदयू के नेता बीयर पीते हुये कैमरे में कैद कर लिये गये हैं. वीडियों के वायरल होने पर जदयू विधायक ललन राम ने कहा कि यह पुराना वीडियो है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही बिहार में शराब पर प्रतिबंध लगा दिया है और अब पूरे देश में शराबबंदी की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी ही पार्टी के एक पूर्व विधायक ने खुलेआम शराब पीकर कानून का मजाक उड़ाया है. बियर पी रहे पूर्व विधायक का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

JD-U MLA Ram Lalan drinking

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललन राम न केवल बोतल हाथ में लेकर बियर पी रहे हैं, बल्कि बातचीत के दौरान नीतीश कुमार की शराबबंदी के फैसले को भी फिजूल बता रहे हैं.

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूर्व विधायक इसे बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह वीडियो पुराना हो सकता है, जो फेरबदल के साथ चलाई जा रही होगी.

पूर्व विधायक का शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है. केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने बुधवार को कहा कि बिहार में सिर्फ शराबबंदी का प्रचार हो रहा है. शराब बंदी कानून पूरी तरह लागू नहीं हो पा रहा है.

यादव ने पटना में संवाददाताओं से कहा, “जब जदयू के लोग ही शराब पीते दिख रहे हैं तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में किस तरह की शराबबंदी है.”

उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह बता सकते हैं कि कहां-कहां शराब बिक रही है.

Tags: , , , , ,