बिहार: जीआरपी की हत्या, हथियार लूटे

Saturday, May 14, 2016

A A

हत्या-सतनामी

बक्सर | समाचार डेस्क: बिहार में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहें हैं. अब चलती ट्रेन में जीआरपी को गोली मारकर उसके हथियार लूट लिये गये हैं. बदमाशों ने दो जवानों को गोली मारी थी जिसमें एक घायल है तथा दूसरे की मौत हो गई है. बदमाश जवानों के हथियार तथा गोली भी लूटकर ले गये हैं. उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बक्सर आ रही यात्री रेलगाड़ी में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने ट्रेन सुरक्षा में तैनात राजकीय रेलवे पुलिस के दो जवानों को गोली मार दी और उनके हथियार लूटकर फरार हो गए.

बक्सर रेल थाना के प्रभारी योगेंद्र कुमार ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार रात मुगलसराय से बक्सर जाने वाली रेलगाड़ी में पहले से ही सवार आठ-दस बदमाशों ने रात लगभग सवा 11 बजे जीआरपी के दो जवानों अभिषेक सिंह और नंदलाल सिंह को गोली मार दी और उनकी सरकारी रायफलें और गोली लूटकर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया, जहां घायल जवान अभिषेक सिंह की मौत हो गई.

पटना के पुलिस अधीक्षक रेल जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जिस समय घटना हुई, उस समय ट्रेन में यात्रियों की संख्या कम थी. अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. इससे पहले एक पत्रकार तथा एक छात्र की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है.

Tags: , , ,