दंपत्ति ने बच्चों सहित की आत्महत्या

Tuesday, February 3, 2015

A A

जहर-आत्महत्या

पटना | समाचार डेस्क: पटना के गांव में आत्महत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दंपत्ति ने अपने तीन बच्चों सहित जहर खाकर जान दे दी है. जहर खाने के बाद उनके शव गांव के सड़क के किनारे पड़े थे. विस्तृत रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है. पटना के मनेर क्षेत्र में सोमवार को एक दंपति ने अपने तीन बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. आत्महत्या के करणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस के अनुसार, खासपुर गांव निवासी 32 वर्षीय नकुल कुमार ने अपनी पत्नी पूजा और तीन बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी.

फतुहा के पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ग्रामीणों ने सड़क के किनारे दंपति और तीन बच्चों को बेहोशी की हालत में देख पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस सभी लोगों को लेकर पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल आ रही थी कि रास्ते में ही पांचों ने दम तोड़ दिया.

मृतकों में नकुल और पूजा के अलावा 8 वर्षीय अनमोल, 10 वर्षीय चांदनी तथा 6 वर्षीय काजल शामिल है.

पुलिस के आला अधिकारी पीएमसीएच पहुंच गए हैं तथा पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है.

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र राणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का लग रहा है परंतु जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

Tags: , , ,