तेरा क्या होगा शत्रुघन

Tuesday, July 30, 2013

A A

बिहार भाजपा नेता शत्रुघन सिन्हा

पटना | एजेंसी : बिहार भाजपा के प्रवक्ता रामकिशोर सिंह को नीतीश कुमार की तारीफ करना महंगा पड़ रहा है. वही दूसरी तरफ अपने बिहारी बाबू हैं कि नीतीश कुमार में पीएम पद का मटैरियल बता रहें हैं.
बिहार भाजपा ने रामकिशोर सिंह को प्रवक्ता पद से हटा दिया है और उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है.

आज पटना हवाई अड्डे पर प्रत्रकारों से रूबरू होते हुए बिहार भाजपा के सांसद तथा अभिनेता शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि मोदी मेरे मित्र हैं एवं देश के पसंदीदा नेताओं में से हैं. साथ में उन्होने यह भी जोड़ा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में पीएम बनने का मटैरियल है.

गोवा में संपन्न हुए भाजपा के कार्यकारिणी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को अघोषित तौर पर अपना प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया था. अब सांसद शत्रुघन सिन्हा का बयान उसकी मुश्किलो में इजाफा ही करने जा रहा है. देखना यह है कि भाजपा उनसे किस प्रकार पेश आती है. वैसे भी शत्रुघन सिन्हा, आडवानी खेमे के माने जाते हैं तथा अपने संवाद बोलने के तरीकों के लिये शाटगन के नाम से भी जाने जाते हैं.

गौरतलब है कि इसके पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद किया था. इससे पहले भी उन्होंने मोदी के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की कुर्बानी दी जाने वाली बयानबाजी की थी. उन्होंने कहा था कि मोदी को पीएम पद तक पहुंचाने के लिए लालकृष्ण आडवाणी और सुषमा स्वराज जैसे सीनियर नेताओं को किनारे लगाया जा रहा है. शॉर्टगन की जुबानी फायरिंग ने बीजेपी की परेशानी बढ़ा दी है. ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है.

Tags: , , ,