बिहार में विषाक्त भोजन से 3 बच्चों की मौत

Monday, December 22, 2014

A A

मौत

मुजफ्फरपुर | एजेंसी: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की सहायक थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के गंभीर रूप से बीमार तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चा गंभीर स्थिति में है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पुलिस के अनुसार, रविवार की रात गोरैया गांव के एक ही परिवार के गंभीर रूप से बीमार तीन बच्चों ने इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

मृत बच्चों में सुकिन्द्र सिंह के बेटे अरविन्द कुमार 4 वर्ष और अनिल कुमार 14 माह तथा उपेन्द्र सहनी की बेटी अंशु कुमारी शामिल हैं. इसी परिवार में जगदीश सहनी के बेटे सूरज कुमार 12 वर्ष की स्थिति गंभीर है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मौत का कारण विषाक्त भोजन खाने को बताया जा रहा है. सभी बच्चों ने रविवार शाम चावल-साग खाए थे, उसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ने लगी थी. मौत का हालांकि ठोस कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

तुर्की ओपी के प्रभारी शशिरंजन कुमार ने सोमवार को बताया कि मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: , , ,