गौतम गुलाटी बने ‘बिग बॉस-8′

Sunday, February 1, 2015

A A

गौतम गुलाटी-'बिग बॉस-8'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आखिरकार दर्शकों की पसंद गौतम गुलाटी को शनिवार को ‘बिग बॉस-8′ का विजेता घोषित किया गया. गोतम को ईनाम के रूप में 50 लाख रुपये तथा एक कार मिली है. वहीं, इसकी दूसरी दावेदार करिशमा तन्ना को रनर अप के खिताब से नवाज़ा गया है.

प्रीतम 25 लाख रुपये लेकर प्रतियोगिता से हट गये थे. जिसको लेकर उसके परिजन गुस्सा कर रहें थे.

गौतम गुलाटी ने अपनी ट्राफी अपने मां को समर्पित कर दी. गौतम के मां को ‘बिग बॉस-8′ के स्टेज पर बुलाकर उन्हेंट्राफी दी गई. ट्राफी लेते समय गौतम की मां भावुक हो गई थी.

135 दिनों तक चले ‘बिग बॉस-8′ ने छोटे पर्दे के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. उल्लेखनीय है कि गौतम गुलाटी ने ‘बिग बॉस-8′ के लिये टीवी सीरियल ‘दीया और बाती’ को छोड़ दिया था. हालांकि, गोतम को ‘दीया और बाती’ से कोई नहीं जानता था बल्कि उन्हें ‘बिग बॉस-8′ में आने के बाद ही लोकप्रियता मिली है.

बिग बॉस के शो में गौतम का सफर काफी रोमांचक रहा. शो में उनकी मौजूदगी को उनके प्रतिद्वंद्वी कमजोर नहीं कर पाए और न ही दर्शक उन्हें नकार पाए.

गौतम ने अपने सिक्स पैक एब्स, अपने नृत्य-गायन कौशल और अपनी अनोखी हरकतों से दूसरे शो के दूसरे प्रतिभागियों परेशान कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

शो के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने वाले प्रतिभागियों को अंतिम एपीसोड में सजने संवरने के लिए मशहूर स्टाइलिस्ट हाकिम अलीम ने मदद की.

गौतम, करिश्मा और प्रीतम के अलावा डिंपी महाजन और अली कुली मिर्जा शो के अंतिम प्रतिभागियों में शामिल रहे.

गौतम गुलाटी छोटे पर्दे के दर्शकों की भी पसंद है उन्हें 95 फीसदी वोट मिले जबकि प्रीतम को 5 फीसदी वोट मिले थे.

गौतम गुलाटी को ‘बिग बॉस-8′ के विजेता की ट्राफी निर्देशक फराह खान ने प्रदान की.

Tags: , , ,