‘मिजवान’ का उद्देश्य बड़ा: बिग बी

Monday, April 6, 2015

A A

अमिताभ बच्चन- फैशन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मिजवान के गरीब कशीदाकारी व्यापारियों को सहयोग देने के उद्देश्य से आयोजित फैशन शो में ‘बिग बी’ ने भाग लिया. शबाना आज़मी द्वारा आयोजित इस रैंप पर अमिताभ के अलावा, शत्रुघन सिन्हा तथा अनिल कपूर अपने बेटियों नंदा, सोनाक्षी तथा सोनम के साथ कैटवॉक किया. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ रैंप वॉक किया. शबाना आजमी के एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी ने इस फैशन शो का आयोजन किया था. इस अवसर पर अमिताभ ने कहा कि मिजवान का उद्देश्य बड़ा है और यह उत्तर प्रदेश में महिलाओं को कशीदाकारी व्यापार बढ़ाने में सबल बना रही है.

72 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग में लिखा, “रैंप से उद्देश्य बड़ा है. मिजवान उत्तर प्रदेश में एक छोटा शहर है. शबाना आजमी के पिता यहीं आते हैं. अब प्रति वर्ष शबाना रैंप फैशन शो आयोजित करती हैं जिससे प्राप्त धन को वे मिजवान के कुशल ग्रामीणों कशीदाकारी के लिए वितरित करती हैं. ”

उन्होंने लिखा, “वे गरीब लोग हैं..इसलिए हम यहां धन इकट्ठा करते हैं और उन्हें भेज देते हैं जिससे उनकी जीविका चले और कशीदाकारी का काम आगे बढ़े.”

अमिताभ ने काले-सफेद शेरवानी में शनिवार को रैंप पर वॉक किया. उन्होंने इससे संबंधित कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की.

इस कार्यक्रम में शनिवार को सोनाक्षी एवं शत्रुघ्न के अलावा अमिताभ बच्चन, पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन और पुत्र अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर, उनकी बेटी सोनम कपूर, जावेद अख्तर और उनके बेटे फरहान रैंप पर दिखे.

Tags: , , , ,