twitter के अमिताभ ‘शहंशाह’

Wednesday, March 23, 2016

A A

अमिताभ बच्चन- बिग बी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: महानायक अमिताभ की ट्विटर पर बादशाहत अब तक कायम है. भारतीयों में उनके जितने फॉलोअर्स और किसी के नहीं हैं. यहां तक की प्रधानमंत्री मोदी तथा शाहरुख खान का नंबर उनके बाद आता है. ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के उनसे 12 लाख फॉलोअर्स ज्यादा हैं. अमिताभ बच्चन पहले ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गए हैं, जिनके ट्विटर पर दो करोड़ फॉलोअर्स हैं. इस पड़ाव पर पहुंचने के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है.

बिग बी ने मंगलवार रात ट्विटर पर अपनी खुशी का इजहार किया.

उन्होंने लिखा, “बडुम्बा, दो करोड़ आप सभी का धन्यवाद. अब तीन करोड़ का इंतजार. आपका समय शुरू होता है अब.”

अमिताभ ने मई 2010 में अपना ट्विटर खाता खोला था. उसके बाद से ही वह अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क में हैं और उन्हें वह अपनी ‘ईएफ’ यानी ‘एक्सटेंडिड फैमिली’ बुलाते हैं.

ट्विटर पर फॉलोअर्स के मामले में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है, जिनके 1.88 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ इस मामले में शाहरुख खान (1.86 करोड़ फॉलोअर्स), आमिर खान (1.69 करोड़ फॉलोअर्स), सलमान खान (1.68 करोड़ फॉलोअर्स) और प्रियंका चोपड़ा (1.32 करोड़ फॉलोअर्स) से भी आगे हैं.

अमिताभ की आगामी फिल्म रिभु दासगुप्ता निर्देशित ‘टीई3एन’ है. फिल्म में उनके साथ विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं.

फिलहाल वह शूजित सरकार की ‘पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Tags: , , ,