खजाने के लोभ में बेटी की बलि चढ़ा रहा था

Thursday, May 29, 2014

A A

बलात्कार

तिरूचिरापल्ली| संवाददाता: तमिलनाडु पुलिस ने खजाने के लालच में एक बच्ची की बलि चढ़ाने की कोशिश करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार होने वालों में बच्ची के पिता और उसकी सौतेली मां भी शामिल है.

पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में जांच चल रही है और इसके अलावा अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

तिरूचिरापल्ली जिले की इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता रविचंद्रन ने एक तांत्रिक की सलाह पर खजाना पाने के लिये तंत्र-मंत्र का सहारा लिया था. उसे तांत्रिक ने कहा था कि अगर किसी लड़की की बलि दे दी जाये तो देवी प्रसन्न हो सकती हैं और उसे गड़ा हुआ खजाना मिल सकता है. रविचंद्रन ने खजाने के लोभ में अपनी पत्नी के साथ यह तय किया कि वह इसके लिये अपनी 13 साल की बेटी की बलि चढ़ाएगा.

पुलिस ने जब रविचंद्रन के घर छापा मारा तो वहां बच्ची की बलि की पूरी तैयारी की जा चुकी थी. बजाप्ता इसके लिये चिता वगैरह का भी इंतजाम कर लिया गया था. इसके बाद पुलिस ने रविचंद्रन, उसकी पत्नी, उसके पिता समेत एक मित्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

इस दौरान मौके से तांत्रिक और उसके पांच अन्य सहयोगी फरार हो गये. पुलिस का कहना है कि वह फरार लोगों की गिरफ्तारी के लिये कोशिश कर रही है. पुलिस ने फिलहाल बच्ची को अपने कब्जे में रखा है. बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण भी किया जा रहा है.

Tags: , , , ,