भुवनेश्वर: रेप के बाद बच्ची की हत्या

Wednesday, August 21, 2013

A A

बलात्कार

भुवनेश्वर | एजेंसी: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में आठ वर्षीय स्कूली छात्रा से दुष्कर्म और हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी बुधवार को पुलिस ने दी. अशोक साहू (22) ने शहर की सालिया साही बस्ती निवासी एक शख्स का पता लगाने को बच्ची के मां-बाप से संपर्क किया. वहीं बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

क्षेत्र में नयापल्ली पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार कानूनगो ने बताया कि परिवार ने घर तक पहुंचाने के लिए चौथी कक्षा की छात्रा को अपराधी के संग भेज दिया. इसके बाद अपराधी ने घर ले जाने की बजाय साहू बच्ची को बस्ती के सुनसान इलाके में ले गया और उससे दुष्कर्म किया और इसके बाद सबूत मिटाने की कोशिश में उसने बच्ची का गला घोंट दिया.

लेकिन बच्ची के वापस न लौटने पर परिजनों और इलाके के अन्य लोगों द्वारा खोजने के बाद प्रकाश में आई. निवासियों को बच्ची का शव पास के मैदान में मिला और पुलिस को सूचित किया गया और साहू को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार व आरोपी दहाड़ी मजदूर है और एक ही बस्ती में रहते हैं. दोनों घटना के पूर्व से एक-दूसरे को जानते हैं.

वहीं, अपराध की खबर मिलते ही कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी और महिला संगठनों के हजार से अधिक कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल परिसर में हंगामा किया.

Tags: , ,