OMG!! बेकहम ने निमरत का गाउन पैरों से दबाया!

Saturday, February 14, 2015

A A

निमरत कौर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: निमरत कौर खुशी से पागल हो गई है कि भूल से फुटबालर बेकहम का पैर बाफ्टा के अवार्ड फंक्शन में उनके गाउन पर पड़ गया था. बेकहम शायद इसे उतना महत्व न दे जितना निमरत दे रही हैं. हुआ यूं कि ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स, बाफ्टा अवार्ड समारोह में भारतीय अभिनेत्री निमरत कौर को उस समय एक सुखद अनुभव हुआ, जब स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम का पांव करीब-करीब उनकी गाउन पर पड़ गया. निमरत बाफ्टा में उनकी फिल्म ‘द लंचबॉक्स’ नामांकित होने की तरह ही इस क्षण को भी हमेशा याद रखेंगी.

बाफ्टा पुरस्कार समारोह में निमरत मंच पर दो प्रतिष्ठित पुरस्कार देने पहुंची थीं.

निमरत ने कहा, “हां, मुझसे बेस्ट म्यूजिक स्कोर व बेस्ट डॉक्यूमेंटरी पुरस्कार देने जाने के लिए कहा गया था.”

वह नेपथ्य में पुरस्कार सौंपने की अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं, उसी दौरान वह बेकहम से टकरा गईं.

निमरत ने उस यादगार ‘सफर’ को याद करते हुए कहा, “वह पुरस्कार देने के लिए नेपथ्य में मेरे साथ खड़े थे. हम बातचीत में लगे हुए थे. मैं मंच पर जाने की उनकी घबराहट के बारे में सोचकर शांत हो गई थी. वह आत्मविश्वास से लबरेज हैं, लेकिन मंच पर जाने के ख्याल से उनमें घबराहट थी.”

इसी घबराहट में बेकहम ने अपना पांव निमरत की खूबसरत गाउन पर रख दिया और वह उसमें करीब-करीब उलझ गए.

निमरत ने कहा, “हां, बेकहम ने मेरी गाउन पर पैर रख दिया था. मेरे ख्याल से फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी का मेरी पोशाक पर पांव रखने का यह संदेहपूर्ण सम्मान मुझे मिलना चाहिए.”

निमरत को अपनी फिल्म ‘द लंचबॉक्स’ के बाद अमरीकी धारावाहिक ‘होमलैंड’ में एक भूमिका मिली है. यह फिल्म बाफ्टा पुरस्कार समारोह में ‘बेस्ट फिल्म नॉट इन इंग्लिश लैंग्वेज’ श्रेणी में नामांकित हुई थी.

निमरत अब मुंबई लौट आई हैं और अपनी अगली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी हैं.

Tags: , ,