कलारचना

‘बदलापुर’ में खास है ‘झुमली’: हुमा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: यदि फिल्म ‘बदलापुर’ के निर्देशक श्रीराम राघवन न होते तो हुमा कुरैशी इसमें ‘झुमली’ का किरदार नहीं करती. फिल्म ‘बदलापुर’ में ‘झुमली’ बनी हुमा कुरैशी ने गंभीर भूमिका की है. यह दिगर बात है कि यदि श्रीराम राघवन फिल्म ‘बदलापुर’ के निर्देशक न होते तो शायद हुमा इस फिल्म में काम ही नहीं करती. अभिनेत्री हुमा कुरैशी जल्द ‘बदलापुर’ फिल्म में संजीदा भूमिका में नजर आएंगी. उनका कहना है कि यह उनके लिए खास फिल्म है, क्योंकि इसमें उन्हें पसंदीदा निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम करने का मौका मिला. हुमा ने यहां सोमवार को एक पत्रिका के लांच पर अपनी भूमिका के बारे में बात की.

हुमा ने कहा, “फिल्म ‘बदलापुर’ में मेरे किरदार का नाम ‘झुमली’ है. मेरे लिए यह एक खास फिल्म है क्योंकि मुझे अपने पसंदीदा निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम करने का मौका मिला. मैं उनकी मुरीद हूं. मैंने जब से उनकी ‘एक हसीना थी’ व ‘जॉनी गद्दार’ फिल्म देखी है, तभी से उनके साथ काम करना चाहती थी.”

उन्होंने कहा, “मैं अपने किरदार के बारे में बस यही कहूंगी कि मेरे खयाल से ‘झुमली’ ऐसा किरदार है, जो संभवत: मैंने बस राघवन की वजह से किया है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!