बेंगलुरु रेप का आरोपी मानसिक विकृत

Monday, July 21, 2014

A A

छत्तीसगढ़ में रेप के मामले अधिक

बेंगलुरु | संवाददाता:बेंगलुरु में 6 साल की बच्ची के साथ रेप के मामले में पुलिस का कहना है कि जिस स्केटिंग कोच को गिरफ्तार किया गया है, उसके लेपटॉप से बच्चों के साथ दुष्कर्म के कई वीडियो क्लिप मिले हैं. माना जा रहा है कि यह कोच मानसिक रुप से बीमार था और यौन दुष्कर्म इसके लिये एक आदत हो सकती है. पुलिस का कहना है कि हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि क्या इसने किसी और के साथ भी रेप या यौन हिंसा की वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है.

गौरतलब है कि बेंगलुरु के विबग्योर स्कूल में एक बच्ची के साथ रेप को लेकर बेंगलुरु शहर में आक्रोश भड़का हुआ था. सामाजिक संगठनों के साथ ही साथ स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक भी लगातार प्रदर्शन कर रहे थे.

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में स्केटिंग कोच को गिरफ्तार किया गया. पुलिस का कहना है कि आरंभिक तौर पर स्कूल प्रबंधन ने भी लगातार इस मामले में चुप्पी साधे रखी औऱ कहीं न कहीं इस पूरे मामले को दबाने की कोशिश की. पुलिस इस बात की भी जांच करेंगी कि किन परिस्थितियों में स्कूल प्रबंधन ने पूरे मामले में निष्क्रिय भूमिका निभाई. पुलिस का कहना है कि अगर ज़रुरी हुआ तो कुछ और लोगों को भी हिरासत में ले कर पुछताछ की जा सकती है.

Tags: , , , , ,