बांग्लादेशी विमान रायपुर में उतरा

Saturday, August 8, 2015

A A

बांग्लादेशी विमान

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक अंतर्राष्ट्रीय विमान की शुक्रवार को आपात लैंडिंग हुई. विमान में तकनीकी खराबी के कारण विमान की आपात लैंडिंग हुई है. यह अंतर्राष्ट्रीय विमान बांग्लादेश की राजधानी ढाका से यूरोपीय देश मस्कट जा रहा था.

रायपुर पुलिस के अनुसार, विमान में 120 यात्री सवार थे, जिन्हें सुरक्षित रायपुर विमान तल पर लैंड करा दिया गया. विमानतल सूत्रों से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बंगलादेश की राजधानी ढ़ाका से मस्कट जा रहे यात्री विमान ने एयर ट्रैफिक कन्ट्रोल से लैडिंग की आपात अनुमति लेकर लगभग सात बजे विमान को पायलट ने विमानतल पर सकुशल उतार लिया.

पुलिस ने जानकारी दी है कि विमान का एक इंजन फेल हो गया था, जिस कारण विमान को छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया. विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं. सूत्रों के अनुसार पायलट ने कोलकाता एवं नागपुर एटीसी से सम्पर्क कर आपात लैडिंग की अनुमति मांगी थी जिसके बाद उसे रायपुर में लैडिंग करने को कहा गया.

स्थानीय विमानतल के अधिकारी इस बारे में ज्यादा जानकारी नही दे रहे है. लेकिन सूत्रों ने बताया कि तकनीकी दिक्कतों के कारण विमान की आपात लैंडिग करवाई गई है. यह पता नही चल सका है कि विमान किस एयरलाईन्स का है.

Tags: , , ,