फिल्म देखे बिना विरोध गलत: शत्रुघ्न

Thursday, July 9, 2015

A A

बिहार भाजपा नेता शत्रुघन सिन्हा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का विरोध करने वालों से शत्रुघन सिन्हा ने सवाल किया है कि क्या उन्होंने फिल्म देखी है? बकौल शत्रुघन सिन्हा फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को देखे बगैर उसका विरोध करना गलत है. शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि सलमान खान के पारिवारिक मित्र होने के बावजूद अब तक वे ही फिल्म नहीं देख पाये हैं. जाहिर है कि फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का विरोध करने वालों ने भी फिल्म नहीं देखी है. बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ‘दबंग’ सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ के बचाव में उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि विरोध करने वालों को आपत्ति दर्ज कराने से पहले फिल्म देखनी चाहिए.

शत्रुघ्न ने यहां एक पत्रिका के कवर लांच पर संवाददाताओं से कहा, “मेरा उनसे विनम्र अनुरोध है कि फिल्म देखने से पहले ऐसी प्रतिक्रिया न दें. मेरे और सलमान के परिवार में बहुत अच्छी दोस्ती है और जब मैंने ही फिल्म नहीं देखी, तो वे कैसे फिल्म देखने का दावा कर सकते हैं.”

उन्होंने कहा, “जहां तक मुझे पता है, तो ‘बजरंगी भाईजान’ व्यावसायिक फिल्म होने के साथ ही बहुत दुरुस्त फिल्म है..यहां तक कि राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्मों को भी नहीं बख्शा गया और उनके खिलाफ भी विरोध-प्रदर्शन हुए हैं.”

कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ 17 जुलाई को ईद पर रिलीज हो रही है. इसमें करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं.

उल्लेखनीय है कि फिल्म के नाम और विषय सामग्री पर कुछ धार्मिक संगठनों ने आपत्ति जताई है और वे इसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं.

Tags: , ,