‘BB’ने ‘पीके’, ‘HNY’ को पछाड़ा

Sunday, July 26, 2015

A A

'बजरंगी भाईजान'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉक्स आफिस में ‘बजरंगी भाईजान’ ने फिल्म ‘पीके’ तथा ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को पीछे छोड़ दिया है. सलमान खान अभिनीत ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्डस तोड़ते हुए शनिवार को 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के कगार पर पहुंच गई है. फिल्म ने आठ दिनों में 197.77 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

फिल्म के प्रवक्ता ने बताया कि पहले सप्ताह में 184.62 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म दूसरे सप्ताह की शुरुआत में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. दूसरे शुक्रवार फिल्म की कमाई 13.15 करोड़ रुपये रही और कुल कमाई 197.77 करोड़ रुपये हो चुकी है.

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले सप्ताह की कमाई के मामले में आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ (183.09 करोड़) और शाहरुख की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (157.57 करोड़) को पहले ही पीछे छोड़ दिया है और शनिवार को 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है.

आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने अपना जलवा बरकरार रखा है. नौवें दिन शनिवार को यह 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.”

फिल्म की कहानी एक पाकिस्तानी मूक बच्ची और एक भारतीय व्यक्ति के रिश्ते के बारे में है. फिल्म में करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा ने भी काम किया है.

Tags: , ,