‘बाजीराव मस्तानी’ में दीपिका ‘Sword Queen’

Saturday, January 24, 2015

A A

दीपिका पादुकोण-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बालीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण तलवारबाज रानी बनेंगी. फिल्म की कहानी ही ऐसी है कि दीपिका को इसमें अपने किरदार को करने के लिये घुड़सवारी तता तलबार बाजी सीखनी पड़ रही है. अपने तलवारबाजी करने तथा घुड़सवारी पर दीपिका ने कहा, “यह किरदार मेरे लिए बेहद मुश्किल है. तलवारबाजी के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं. घुड़सवारी करने में बहुत मजा आ रहा है. मुझे इसके लिए ट्रेनिंग दी जा रही है. फिल्‍म की शूटिंग के लिए एक दिन में 12 से 15 घंटे देती हूं. मेरे रोल के हिसाब से मुझे बहुत मेहनत करने की जरूरत है.”

फिल्‍म में दीपिका पादुकोण मराठा पेशवा बाजीराव की प्रेमिका मस्‍तानी के किरदार में नजर आयेंगी. वहीं पेशवा बाजीराव का किरदार रणवीर सिंह निभायेंगे. प्रियंका बाजीराव की पहली पत्‍नी काशीबाई की भूमिका निभाती नजर आयेंगी. इस फिल्‍म को लेकर दीपिका बहुत उत्‍साहित हैं.

इससे पहले दीपिका ने फिल्‍म “चेन्‍नई एक्‍सप्रेस” और “हैप्‍पी न्‍यू ईयर” के लिए तमिल और मराठी सीखी थी. फिल्‍म “हैप्‍पी न्‍यू ईयर” ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फिल्‍म में उनके साथ शाहरुख खान मुख्‍य भूमिका में नजर आये थे.

Tags: , , ,