‘बदलापुर’ तभी सफल जब दर्शक सराहें: वरुण

Friday, February 6, 2015

A A

वरुण धवन- 'बदलापुर'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: वरुण धवन ने कहा है कि फिल्म ‘बदलापुर’ को तभी सफल माना जा सकता है जब इसे दर्शक पसंद करें. वरुण धवन दर्शकों की सराहना को बालीवुड के 100 करोड़ के क्लब के बराबर मानते हैं. जाहिर है कि वरुण फिल्म के व्यसायिक तौर पर सफल होने से ज्यादा उसके सिनेमापक्ष की सराहना को महत्व देते हैं. ऐसे दौर में जब किसी फिल्म की कामयाबी इस बात से आंकी जाती है कि फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई या नहीं, अभिनेता वरुण धवन चाहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बदलापुर’ को दर्शक व्यावसायिक पक्ष के बजाय सिनेमा के मूल्यों के आधार पर सराहें. वरुण ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘बदलापुर’ मैंने पैसों के लिए नहीं की और मेरे लिए फिल्म तब कामयाब होगी जब दर्शक उसके सिनेमा पक्ष को सराहेंगे, जिस पर हमने मेहनत की है.”

करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अभिनय करियर शुरू करने वाले वरुण ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में नजर आ चुके हैं और अब वह श्रीराम राघवन की प्रतिशोध पर आधारित गंभीर और गूढ़ फिल्म ‘बदलापुर’ में दिखेंगे.

इस महीने की 20 तारीख को प्रदर्शित हो रही ‘बदलापुर’ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विनय पाठक, अभिनेत्री हुमा कुरैशी और यमी गौतम ने भी काम किया है.

Tags: , ,