बार-बार देखो गरम फिल्म है

Thursday, August 25, 2016

A A

कैटरीना कैफ-सुंदर अभिनेत्री

मुंबई | संवाददाता: ‘बार बार देखो’ फिल्म अपने हॉट और ग्लैमरस दृश्यों के लिये अभी से चर्चा में है. फिल्म नौ सितंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म की मार्केटिंग के लिये जो तौर-तरीके अपनाये गये हैं, वो किसी की भी उत्सुकता जगा देते हैं. बाजार में इस फिल्म को लेकर खबरों का बाज़ार गरम है.

हालांकि फिल्म के प्रमोशन के लिये सैराट की तर्ज पर सबसे पहले फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म के पोस्टर और गाने रिलीज किये गये. एक के बाद एक गाने रिलीज किये गये और उसके बाद अब कहीं जा कर फिल्म के ट्रेलर लॉंच किया गया. गानों के टीजर को तो लोकप्रियता मिली ही, उसे बाद फिल्म के कुछ हॉट क्लिप जारी कर दिये गये. कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के इन हॉट दृश्यों ने युवा दर्शकों में स्वाभाविक रुप से उत्सुकता जगा दी लेकिन तुरंत ही निर्माता ने दावा किया कि ये दृश्य किसी ने लीक किये हैं.

लेकिन बताने वाले बताते हैं कि यह सब प्रचार का एक नया फंडा है और फिल्म की यूनिट बजाप्ता योजनाबद्ध तरीके से इस तरह की खबरों को प्लांट करती है, जिससे सिनेमाघर तक आने से पहले ही दर्शकों में एक उत्सुकता जाग जाये. बार-बार देखो फिल्म में भी ऐसा किया गया होगा तो इसमें आश्चर्य नहीं होना चाहिये.

वैसे भी फिल्म का निर्देशन करने वाले नित्या मेहरा की कुशाग्र बुद्धि की सभी दाद देते हैं और अगर ऐसा है कि फिल्म के अभिनय से लेकर फिल्म के प्रचार तंत्र तक की कमान नित्या ने संभाली तो फिर तो फिल्म दर्शकों को टॉकीज तक खिंच कर ले ही आयेगी, यह बात तो तय है.

Tags: , , , , , , , , ,