आयुष्मान प्रतिभाशाली अभिनेता, जॉन अब्राहम

Sunday, March 15, 2015

A A

जॉन अब्राहम-आयुष्मान खुराना

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जॉन अब्राहम, आयुष्मान खुराना को प्रतिभाशाली एक्टर मानते हैं जिन्होंने हाल ही में फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ में इसका प्रदर्शन किया है. दरअसल, आयुष्मान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी जिसके लिये उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. जॉन अब्राहम का मानना है कि फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ की सफलता से आयुष्मान का मनोबल बढ़ेगा. जॉन खुश हैं कि ‘दम लगाके हईशा’बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी प्रतिभा दिखा रही है. गायक-अभिनेता आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में लाने वाले अभिनेता-फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम उनकी हालिया फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ की सफलता से खुश हैं. उनका कहना है कि यह सफलता आयुष्मान की ‘दिमागी सेहत’ के लिए जरूरी थी. पूर्व वीडियो जॉकी आयुष्मान खुराना ने जॉन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया. इस फिल्म ने न केवल राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, बल्कि आयुष्मान के करियर को भी एक जबर्दस्त उछाल दी.

उसके बाद उन्होंने ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’ और ‘हवाईजादा’ जैसी फिल्में की, जो असफल रहीं.

जॉन ने आयुष्मान के बारे में बात करते हुए कहा, “वह बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं. मुझे बहुत खुशी है कि उनकी फिल्म दम लगाके हईशा ने अच्छा कारोबार किया.”

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के लिए अच्छा काम करना जरूरी है, तो आयुष्मान की दिमागी सेहत के लिए भी यह अच्छा है. इसलिए मैं खुश हूं.” जॉन अब्राहम को इस बात का श्रेय प्राप्त है कि उन्होंने वीडिया जॉकी आयुष्मान खुराना को पहली बार पर्दे पर उतारा था.

Tags: , , ,