‘विक्की डोनर’ की ‘घर वापसी’

Wednesday, March 18, 2015

A A

जॉन अब्राहम-आयुष्मान खुराना

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में ‘विक्की डोनर’ के नाम से मशहूर आयुष्मान खुराना फिर से जॉन अब्राहम की फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ में ‘डोनेट’ करेंगे. आयुष्मान खुराना को जॉन अब्राहम ने ही अपनी फइल्म ‘विक्की डोनर’ से लांच किया ता. आयुष्मान को दोबारा जॉन की फिल्म में काम करना ‘घर वापसी’ के समान लग रहा है. इसीलिये बॉलीवुड में कहा जा रहा है लौट के ‘विक्की डोनर’ घर आये. अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ में जॉन अब्राहम और निर्देशक शूजीत सरकार के साथ काम करने जा रहे हैं. वह इस साथ को ‘घर वापसी’ बताते हैं. वह इससे पहले उनकी ‘विक्की डोनर’ फिल्म में काम कर चुके हैं. आयुष्मान ने आईएएनएस को बताया, “मेरी अगली फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ जॉन और शूजीत के साथ है. मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है.”

जॉन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले आयुष्मान अब तक ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’ और ‘हवाईजादा’ जैसी फिल्में कर चुके हैं.

अपनी पिछली फिल्मों की असफलता के बाद आयुष्मान काफी परिपक्व हो गए हैं.

वह हाल में ‘दम लगाके हईशा’ में नजर आए, जिसे दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है.

आयुष्मान ने कहा, “मैंने अब फैसला किया है कि मैं आराम से सोच-समझकर सही फिल्म चुनूंगा. मैंने अपनी गलतियों से सीखा है.” जाहिर है कि ‘विक्की डोनर’ अब ‘नौटंकी साला’ तथा ‘हवाईजादा’ के समान ‘बेवकूफियां’ नहीं करेंगे.

Tags: , , ,