केजरीवाल को थप्पड़ मारनेवाले ने माफी मांगी

Wednesday, April 9, 2014

A A

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली | एजेंसी: अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में एक रोडशो के दौरान थप्पड़ मारने वाले ऑटो चालक लाली (38) ने बुधवार को उनसे माफी मांगी है. लाली ने स्वीकार किया कि केजरीवाल को थप्पड़ मारना ‘बहुत बड़ी गलती’ थी.

केजरीवाल ने लाली से किराड़ी स्थित उसके घर पर मुलाकात की और उसके बाद लाली ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने बड़ी गलती की है. मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. मैं उन्हें (केजरीवाल) भगवान मानता हूं.”

लाली ने केजरीवाल को झूठा करार देते हुए मंगलवार को सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो के दौरान उन्हें थप्पड़ मारा था, जिसके बाद केजरीवाल की एक आंख सूज गई थी.

लाली ने कहा, “मैं नाखुश था और केजरीवाल से मिलना चाहता था लेकिन नहीं मिल पाया. मैं जनता दरबार भी गया, लेकिन वहां भी उनसे मिलने में नाकाम रहा.”

उत्तर पश्चिम दिल्ली से आप की उम्मीदवार राखी बिड़ला और पार्टी नेता मनीष सिसोदिया भी केजरीवाल के साथ थे.

केजरीवाल ने मंगलवार को हुए हमले के बाद खुद को जान का खतरा बताया था. केजरीवाल ने कहा था, “ये हमले पूर्व नियोजित हैं. जब हमलावर गिरफ्तार होते हैं, तो वे एक जैसी बातें दोहराते हैं.”

उन्होंने सवाल किया, “सभी हमले हम पर ही क्यों हो रहे हैं? अभी और हमले होंगे, और हम मारे भी जा सकते हैं.”

आप प्रमुख इसके बाद जामिया नगर निवासी 19 वर्षीय अब्दुल वाहिद से मिलेंगे, जिसने चार अप्रैल की रैली के दौरान केजरीवाल को दो बार घूंसा मारा था.

केजरीवाल पर दक्षिणपुरी इलाके में हमला तब किया गया था, जब वह दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से आप के उम्मीदवार देवेंद्र शेरावत और तीन विधायकों के साथ मौजूद थे.

Tags: , , ,