केजरीवाल का भाजपा पर वार

Thursday, July 17, 2014

A A

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली | संवाददाता: आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने एक के बाद एक ट्वीट करके सनसनी पैदा कर दी है. उन्होंने विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर आज भाजपा को न्यौता देंगे और भाजपा इसे स्वीकार कर लेगी.

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा है कि जनता के विरोध के बावजूद एलजी आज भाजपा को सरकार बनाने का न्योता देने वाले हैं और भाजपा इसे स्वीकार कर लेगी. केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के पास अभी भी संख्याबल नहीं है, कांग्रेस के छह विधायक मान नहीं रहे हैं। लेकिन, भाजपा का आकलन है कि शपथ लेने के बाद विधायकों को खरीदना आसान हो जाएगा.

केजरीवाल ने कहा है कि क्या एलजी संख्याबल को लेकर खुद आश्वस्त हुए बिना किसी पार्टी को सरकार बनाने के लिए बुला सकते हैं? यह जानते हुए भी कि उनके पास संख्या नहीं है, क्या एलजी खरीद-फरोख्त को बढ़ावा देंगे? क्या एलजी को पहले विधायकों की लिस्ट नहीं मांगनी चाहिए?

आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि जो पार्टी एक बार सरकार बनाने से इनकार कर चुकी है, क्या एलजी उसी पार्टी को वर्तमान विधानसभा में ही सरकार बनाने का न्योता देंगे? क्या एलजी भाजपा को न्योता नहीं देना अफोर्ड कर सकते हैं? अगर ऐसा नहीं करते हैं तो या तो उन्हें पद से हटा दिया जाएगा या दूसरे राज्यपालों की तरह उनका भी तबादला हो जाएगा। लेफ्टिनेंट गवर्नर कुर्सी बचाएंगे या संविधान? राष्ट्र उत्सुकता से देख रहा है.

Tags: , , , , ,