अर्पिता की शादी में जुटेंगे बालीवुड के तीनों खान

Saturday, November 15, 2014

A A

सलमान-शाहरुख-आमिर-खान

हैदराबाद | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में बालीवुड के तीनों खान, सलमान-शाहरुख-आमिर खान शिरकत करेंगे. आमिर खान तथा शाहरुख खान ने पहले ही कह दिया है कि बहन की शादी में न्यौता कैसा. जाहिर है कि मजारा केवल अर्पिता को देखना नहीं बल्कि बालीवुड के तीनों खानों को एक साथ देखने का होगा. अर्पिता, को सलमान खान के पिता सलीम खान ने पाला है. उसके बावजूद तीनों भाई सलमान-अरबैज तथा सुहैल उसे अपनी सगी बहन के समान प्यार करते हैं. सलमान खान ने बहन अर्पिता की शादी की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सुपरस्टार सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता 18 नवंबर को हैदराबाद में अपने कारोबारी मंगेतर आयुष शर्मा के साथ परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं. इस शादी के लिए शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों हैदराबाद में जुटेंगी.

ताज ग्रुप के लग्जरी होटल ताज फलकनुमा में शादी की तैयारियां पूरे शबाब पर हैं. सलमान के परिवार ने पूरे होटल को दो दिनों के लिए बुक करा लिया है.

सलमान ने छोटी बहन की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है, लेकिन उनके आने की संभावना कम ही हैं, क्योंकि वह म्यांमार, ऑस्ट्रेलिया और फिजी दौरे पर होंगे.

आमंत्रितों में महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान का नाम भी शामिल हैं. अमिताभ ने फिलहाल शादी समारोह में शामिल होने की पुष्टि नहीं की है.

आमिर खान, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, करीना कपूर, धर्मेद्र, हेमा मालिनी, करण जौहर, डेविड धवन और कुछ अन्य फिल्मी हस्तियों ने भी शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की पुष्टि की है.

वहीं, तमिल सिनेजगत से अभिनेता व राजनेता चिरंजीवी, उनके अभिनेता सुपुत्र रामचरण तेजा, नागार्जुन, वेंकटेश और उनके परिवारों को भी न्योता भेजा गया है.

विवाह में करीब 300 मेहमानों के शिरकत करने की संभावना है.

ताज ग्रुप ने ताज फलकनुमा को एक लग्जरी होटल में तब्दील किया और चार साल पहले इसे लोगों के लिए खोल दिया. होटल में 60 कमरे हैं, जो सभी सुख-सुविधाओं से लैस हैं.

फलकनुमा, चारमीनार से पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. यह कभी छठे निजाम मीर महबूब अली खान 1869-1911 का आवास हुआ करता था.

कहा जा रहा है कि सलमान ने दो दिन के लिए होटल बुक कराने के लिए दो करोड़ रुपये दिए हैं.

सूत्रों ने बताया कि खान परिवार मेहमानों की सुरक्षा का जिम्मा स्वयं उठाएगा. होटल स्टाफ उनके दिशा-निर्देशों के अनुसार, व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने के लिए काम करेगा. बालीवुड में कहा जा रहा है कि अर्पिता की शादी ने तीनों खान, सलमान-शाहरुख-आमिर खान को नजदीक ला दिया है.

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , ,