अरमान कोहली हवालात में

Tuesday, December 17, 2013

A A

बिग बॉस 9

मुंबई | एजेंसी: टीवी शो ‘बिग बॉस साथ-7′ के हिस्सा रहे अभिनेता अरमान कोहली अब शो से निकल कर हवालात पहुँच गए हैं. अरमान को सोमवार रात शो के सेट से गिरफ्तार किया गया है. ब्रिटिश गायिका-अभिनेत्री सोफिया हयात ने शो के दौरान अरमान द्वारा उन पर कथित रूप से हमला करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने यह कार्यवाई की.

लोनावाला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, “अरमान पुलिस थाने में हैं और जांच पड़ताल चल रही है. उन्हें सोमवार रात लगभग 11 बजे हिरासत में लिया गया. जांच चल रही है और इसके बाद ही मामला साफ होगा.”

कलर्स चैनल से जुड़े हुए सूत्र ने भी अरमान के सोमवार रात गिरफ्तार होने की पुष्टि की है. इस चैनल पर ही यह शो प्रसारित होता है.

सोफिया ने सांता क्रुज पुलिस थाने में 11 दिसंबर को शिकायत दर्ज की थी, उसके एक दिन पहले ही वह बिग बॉस के घर से बाहर आई थी. शो में रहने के दौरान अरमान और उनके बीच बहस हुई थी और अंत में अरमान ने सोफिया पर मॉप से हमला कर दिया था जिससे वह चोटिल हो गई थीं.

‘विरोधी’, ‘औलाद के दुष्मन’ और ‘जानी दुष्मन : एक अनोखी कहानी’ जैसी फ्लॉप फिल्मों काम कर चुके अरमान ‘बिग बॉस साथ-7′ में अपने मिजाज की वजह से चर्चा में रहे हैं.

Tags: , , ,