‘नीरजा’ को खोने का डर: अर्जुन

Saturday, February 20, 2016

A A

अर्जुन कपूर-बॉलीवुड

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: भारत एक बार नीरजा भनोट को खो चुका है अब अर्जुन कपूर अपनी ‘नीरजा’ याने सोनम कपूर को पर्दे पर खोते हुये नहीं देख सकते. इसीलिये वे सोनम कपूर की फिल्म ‘नीरजा’ को देखना नहीं चाहते हैं. अर्जुन कपूर ने अब तक ‘नीरजा’ को नहीं देका है. परन्तु उन्हें विस्वास है कि उनकी बहन सोलन ने फर्दे पर नीरजा भनोट को जीवित कर दिया है. अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि वह अपनों को खोने से डरते हैं और इसीलिए वह सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘नीरजा’ देखने में हिचक रहे हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर की चचेरी बहन सोनम कपूर नीरजा भनोट के किरदार में हैं. सितंबर 1986 में पैन अमेरिका के एक विमान (फ्लाइट 73) को अगवा किया गया था, जिसमें एयर हॉस्टेस नीरजा ने लोगों को बचाने के लिए अपनी जान गवां दी थी और शायद अर्जुन इसीलिए खुद को यह फिल्म देखने के लिए तैयार नहीं कर सकते.

अर्जुन ने गुरुवार को ट्विटर के माध्यम से इस बात का खुलासा किया.

उन्होंने कहा, “मैं आपको अपने डर के बारे में बताना चाहता हूं कि मुझे अपनों को खोने से डर लगता है.”

अर्जुन को अपनी बहन पर गर्व है और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म से सोनम की प्रतिभा सबके सामने आएगी.

उन्होंने कहा, “मुझे ‘नीरजा’ जैसी फिल्म में सोनम की भूमिका पर गर्व है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को देखने को मिलेगा कि सोनम में कितनी अद्भुत प्रतिभा है और उम्मीद है कि यह हर फिल्म के साथ बेहतर होगी.”

राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नीरजा’ में सोनम मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और ब्लिंग अनप्लग्ड द्वारा निर्मित है. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई.

Tags: , , ,