‘दबंग 3′ में आइटम सांग नहीं होगा: अरबाज

Monday, December 22, 2014

A A

अरबाज खान- फिल्मकार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अरबाज खान की अगली फिल्म ‘दबंग 3′ में ‘आइम सांग’ देखने की चाह रखने वालों को निराश होना पड़ेगा. अरबाज खान ने अपनी फिल्म ‘दबंग’ और ‘दबंग 2′ में ‘आइटम सांग’ रखा था तथा उनका कहना है कि वे इसे ‘आइटम सांग’ के बजाये कहानी के जरूरत के मुताबिक संगीत मानते हैं. अरबाज खान को फिल्मी गाने को ‘आइटम सांग’ का टैग देना भी सख्त नापसंद है. अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान की ‘दबंग’ और ‘दबंग 2′ जैसी फिल्मों में आइटम सांग हिट रहे थे. उनका कहना है कि ऐसे गाने अब चलन बन गए हैं. अरबाज ने एक समूह साक्षात्कार में संवाददाताओं को बताया, “यह अब एक चलन बन गया है, लेकिन मैं अपनी फिल्मों में जो आइटम सांग डालता हूं, वो फिल्म के विषय पर निर्भर करते हैं. मैं शायद अपनी अगली फिल्म में आइटम सांग नहीं रखूंगा.”

उन्होंने कहा, “यह विषय के साथ फबना चाहिए. हम इसे आइटम नंबर कह सकते हैं. मुझे ये टैग पसंद नहीं हैं. मेरे लिए संगीत की एक अहम भूमिका है.”

अरबाज फिलहाल अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘डॉली की डोली’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, अरबाज खान ने यह नहीं बताया कि ‘दबंग 3′ को फिल्माने का उनका इरादा है भी या नहीं.

Tags: , , , , , ,