रहमान के लिये ‘कोचादैयां’ पेंचीदा फिल्म

Tuesday, May 27, 2014

A A

ए आर रहमान

चेन्नई | समाचार डेस्क: संगीतकार एआर रहमान का कहना है कि रजनीकांत की फिल्म कोचादैयां उनके जीवन की बेहद पेंचीदा फिल्मों में से एक है. उन्होंने अपने फेसबुक के पन्ने पर लिखा कि कोचादैयां की पटकथा में संगीत की भूमिका और महत्व होने से यह फिल्म संगीत बनाने और उसे गूंथने की दृष्टि से सबसे पेंचीदा फिल्मों में से एक थी. इसका श्रेय मेरी पूरी टीम को जाता है.

इस फिल्म को लेकर रहमान का कहना था कि इस फिल्म में वे जानबूझकर तड़कते-भड़कते पारंपरिक गीतों से दूर रहे. उन्होंने कहा कि इस पूरी फिल्म में पारंपरिक तरीके से जो संगीत चलन में है, उसे ही उन्होंने अपना आधार बनाया.

गौरतलब है कि रजनीकांत की बेटी सौंदर्या अश्विन के निर्देशन में बनी कोचादैयां भारत की पहली फोटो-रियलिस्टिक मोशन 3डी एनीमेटिड फिल्म है. इस फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म ने पिछले चार दिनों में ही 42 करोड़ रुपये की कमाई की है. माना जा रहा है कि यह फिल्म कुछ दूसरे रिकार्ड भी तोड़ेगी. हालांकि फिल्म के बारे में रजनीकांत का कहना है कि वे फिल्म में इसलिये काम करते हैं ताकि हर बार वे कुछ नया रचनात्मक कर सकें. कमाई दूसरा मुद्दा होता है.

Tags: , , , , , , ,