कलारचना

‘NH10’ को ‘A’ सर्टिफिकेट से खुश अनुष्का!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री-निर्मात्री अनुष्का शर्मा फिल्म ‘एनएच10’ को ‘ए’ प्रमाण पत्र मिलने से खुश है परन्तु उन्होंने इससे बचने के लिये कोई समझौता नहीं किया है. अपने निर्माण की पहली ही फिल्म में अनुष्का ने काफी बोल्डनेस दिखाई है. अनुष्का फिल्म ‘एनएच10’ को मंजूरी से ही खुश है उसे इस बात का जरा भी मलाल नहीं है कि उसकी पहली ही फिल्म ‘एनएच10’ को सीबीएफसी ने ‘ए’ प्रमाण पत्र दिया है.
अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘एनएच10’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने मंजूरी दे दी है. सीबीएफसी ने कुछ ऑडियो और एक वीडियो कट के साथ फिल्म को मंजूरी दे दी, जिसके बाद वह सहज हो गई हैं. उनका कहना है कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक कोशिशें नहीं करनी पड़ी. अनुष्का ने कहा कि फिल्म को ‘ए’ प्रमाण पत्र मिलने के बावजूद उन्होंने फिल्म की कहानी के साथ कोई समझौता नहीं किया.

अनुष्का शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को कहा, “हम अपनी फिल्म के साथ समझौता नहीं करना चाहते थे. हमें एक वीडियो कट और कुछ ऑडियो कट के साथ फिल्म के लिए ‘ए’ प्रमाण पत्र मिला है, जिसे हमने स्वीकार कर लिया है.”

उन्होंने कहा, “हमने फिल्म की कहानी के साथ कोई समझौता नहीं किया. हमने फिल्म में उस हिस्से के साथ कोई समझौता नहीं किया जिसे हम दर्शकों को दिखाना चाहते थे. जो कुछ भी हुआ है हम उससे खुश हैं.”

अनुष्का शर्माको लगता है कि फिल्मों का केवल प्रमाणीकरण किया जाना चाहिए, क्योंकि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह फिल्म देखना चाहता है या नहीं.

फिल्म ‘एनएच10’ को नवदीप सिंह ने निर्देशित किया है.

error: Content is protected !!