अनुष्का ने सकारात्मकता दी: विराट

Tuesday, March 29, 2016

A A

विराट कोहली-भारतीय बल्लेबाज

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अऩुष्का शर्मा की अनुपस्थिति में अच्छा खेलने पर अनुष्का पर तंज कसने वालों को क्रिकेटर विराट कोहली ने आड़े हाथों लिया है. उन्होंने अनुष्का पर तंज कसने वालों को शर्म करने को कहा है. विराट ने पूछा है कि उन्हें कैसा लगेगा जब उनकी मां, बहन या प्रेमिका के साथ यही व्यवहार किया जायेगा. विराट का कहना है कि अनुष्का ने उन्हें हमेशा सकारात्मकता दी है कभी भी उसके कारण से उनका प्रदर्शन खराब नहीं हुआ था. उल्लेखनीय है कि विराट कोहली के 82 रनों की साझेदारी के कारण ही भारत टी-20 विश्व कप में सेमी फायनल जीत सका है. उस समय वहां पर अनु,्का शर्मा उपस्थित नहीं थी. लोगों ने मैच के बाद सोशल मीडिया में इसके लिये अनुष्का शर्मा पर तंज कसा कि उनके न रहने के कारण भारतीय क्रिकेट टीम जीत सकी. भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी पूर्व प्रेमिका अनुष्का शर्मा पर तंज कसने वालों पर निशाना साधा है. कोहली ने सोमवार को ट्वीट किया, “अनुष्का पर बेहिसाब तंज कसने वाले लोग शर्म करें. कुछ तो रहम दिखाओ. उन्होंने हमेशा मुझे सकारात्मकता दी है.” ….Shame on people for trolling @AnushkaSharma non-stop. Have some compassion. She has always only given me positivity.

अनुष्का के समर्थन में कोहली ने इंस्टाग्राम पर भी एक लंबा-चौड़ा संदेश साझा किया.

कोहली ने लिखा, “उन लोगों को शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने हर नकारात्मक चीज के लिए अनुष्का पर तंज कसा. वे लोग शर्म करें, जो खुद को शिक्षित बताते हैं. शर्म उन पर जिन्होंने उन्हें मेरे खेल की उन बातों के लिए दोषी बताया और मजाक बनाया जिन पर उनका कोई बस नहीं था.”

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ने लिखा, “उन्होंने केवल मुझे प्रेरित किया है और मुझे सकारात्मकता दी. कुछ तो सम्मान करें उनका. सोचो कि आपकी बहनें, पत्नी और प्रेमिका कैसा महसूस करती होंगी, जब कोई उन पर लगातार सार्वजनिक तौर पर तंज कसता होगा?”

 

Tags: , ,