अनुपम खेर को फीस नहीं

Thursday, October 30, 2014

A A

अनुपम खेर-अभिनेता

मुंबई | संवाददाता: अनुपम खेर इन दिनों परेशान हैं. उनका आरोप है कि उन्हें ‘चार दिन की चांदनी’ फ़िल्म के लिये काम करने के बदले मानदेय नहीं मिला है. उनका कहना है कि उन्हें फिल्म के निर्देशक समीर कार्णिक ने एक फूटी कौड़ी नहीं दी है. इस फ़िल्म के लिये उन्होंने काफी मेहनत की थी लेकिन इस मेहनत के बदले उन्हें मानदेय देने में आनाकानी की जा रही है.

गौरतलब है कि ‘चार दिन की चांदनी’ फिल्म दो साल पहले आई थी. हालांकि फिल्म बहुत हिट नहीं रही लेकिन फिल्म को दर्शकों ने ठीक-ठीक सराहा था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार भी किया था.

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि फिल्म डायरेक्‍टर समीर कार्णिक ने दो साल बीतने पर भी उनकी फीस अभी तक नहीं दी है. एक साल पहले पुलिस में मैंने चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ. अनुपम खेर ने कहा कि लाचार दिखाने वाले आदमी के प्रति दया दिखाना आपकी मूर्खता कही जा सकती है. मैं अर्से से अपने पैसे का इंतजार कर रहा हूं. लेकिन अभी तक मुझे पैसे नहीं मिले. काम करने के बावजूद मुझे अभी तक मेहनताना नहीं मिला.

माना जा रहा है कि अनुपम खेर इस घटना के बाद शायद अदालत की शरण लेंगे क्योंकि इस तरह से खुल्लम-खुल्ला वे ताल ठोंक कर मैदान में उतरे हैं.

Tags: , , , , , , , , , , ,